मप्र के मंत्री की गजब की ‘ऊर्जा’! ग्वालियर में प्रद्युम्न सिंह ने गजक कूटी, लोगों के साथ चाय पी, आग तापने भी बैठ गए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मप्र के मंत्री की गजब की ‘ऊर्जा’! ग्वालियर में प्रद्युम्न सिंह ने गजक कूटी, लोगों के साथ चाय पी, आग तापने भी बैठ गए

देव श्रीमाली, GWALIOR. हमेशा मीडिया में सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर शनिवार यानी 24 दिसंबर को फिर एक अलग अंदाज में नजर आए। उनका गजक कूटते हुए वीडियो वायरल हुआ। हुआ यूं कि मंत्री तोमर सुबह 6 बजे ट्रेन से ग्वालियर पहुंचे। इसके बाद वह सीधे किला गेट रवाना हो गए। उन्होंने किलागेट क्षेत्र में चल रहे निर्माणधीन विकास कार्यों का निरीक्षण किया। किला गेट पर बड़ी संख्या में लोग गजक बनाने का काम करते हैं। ऊर्जामंत्री ने जब इन्हें देखा तो स्वयं भी इनके साथ गजक कूटने में लग गए। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। 



ये खबर भी पढ़ें...






लोगो से मिलकर जानीं समस्याएं



ऊर्जा मंत्री तोमर इसके बाद पैदल-पैदल घासमंडी क्षेत्र की विभिन्न बस्तियों में भी भ्रमण करने गए और लोगों से घर घर जाकर पूछा कि वे क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों से खुश हैं कि नहीं। उन्होंने यहां लोगों के साथ आग तापी और चाय भी पी। 



29 नवंबर को डीजे की धुन पर थिरके थे ऊर्जा मंत्री 



29 नवंबर को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह डीजे की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। बताया गया कि ऊर्जा मंत्री तोमर अपने किसी समर्थक के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जब वह शादी में पहुंचे उस समय बारात दरवाजे पर थी और उसी दौरान मंत्री बारात में शामिल हुए और डीजे की धुन पर नाचते हुए नजर आए। 


MP News एमपी न्यूज मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ऊर्जा मंत्री ने कूटी गजक प्रद्युम्न सिंह विवादों में Energy Minister of Madhya Pradesh Pradyuman Singh Tomar Minister of Energy crushed Gajak Pradyuman Singh in controversies